Skip to main content

माँ...!!!

माँ ...

मै तो तेरी बेटी हूँ ....माँ ......

फिर क्यों नही तू मुझको   समझती.....माँ ...

तेरी गोदी में सिर रख के सोना चाहती  हूँ ....माँ...

एक बार तो मेरे सिर पे हाथ रख दो .... माँ...

मुझे कोई सुख नही चाहिये...और न हीं कोई हँसी...

मुझे तो बस दुःख की इच्छा है ... ...माँ......

जिससे  तू  मेरे साथ  रहेगी न ....माँ.....

बस एक बार तो प्यार से पुकार लो..... माँ....

एक बार तो मुझसे बाते कर लो ..... माँ....

एक बच्चे की  तरह तुझसे लिपटना चाहती हु... माँ...

एक बार  तो अपने हाथ बड़ा लो ..... माँ.....

मैं कब से  तेरा रास्ता देख रही हूँ ... माँ...

मेरे कदम अपनी और ले लो..... माँ.....

...माँ.....

Comments

  1. ma
    aap to ma ki hi beti ho
    ma hi to hai jo apko samajhti hai
    ma ki god hai apka bistar kabhi dhyan dena
    ma ka hath hamesa apke sir pe hota hai
    sukh ho ya dukh ya ho apki hasi
    in sab me apke sath hoti hai ma
    in sab me ashirwad deti hai sirf ma
    ma ne hamesha tumhe pukara hai kabhi duniya ki awaj ko bhula ke ma ki awaj dhundne ki koshis karo
    ma ko liptane ke liye chah ki jarurat nai ma khud apko apni bachi jaise lipta ke rakhti hai
    maa ka hath hamesha apki or hai jarurat hai to sirf use pakadene ki mehanat karne ki
    raste dekhna chod kar maa ko niharo dekho wo apka intezar kab se kar rahi hai
    itani mehanat aap karo ma se milne ko apne kadam ma ki badao
    or badane ki himmat khud to dikhao

    ~~Maa ka ashirwad hamesha apke sath hai~~
    kabhi kisi roop me kabhi kisi roop me

    jarurat hai to sirf use pahachanne ki

    ~~GOD BLESS YOU~~
    JAI MATA KI

    ReplyDelete
  2. maa se badhker kuch nahi, ishwar ka doosra naam maa

    ReplyDelete
  3. वाह ! बेहद खूबसूरती से कोमल भावनाओं को संजोया इस प्रस्तुति में आपने ...

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

न भेजो प्रभु ....!!!

न भेजो ऐसे द्वार प्रभु...! जहां चोखट न लांघ पाऊ...!! न कदमो को रोक सकू मैं...! बस  दरवाजे की सांकल बन जाऊ...!! न भेजो ऐसे परिवार प्रभु...! जहां जन्म से ही पराई कहाऊ...!! माँ बाबा को बोझ लागु मैं...! जहां  मौल से मैं ब्याही जाऊ...!! न भेजो ऐसे संसार प्रभु...! जहां खुद को सलामत न पाऊ...!! हर एक  आँख  से घूरी जाऊ मैं..! और हर गली मैं दबोची जाऊ...!! न भेजो ऐसे अन्धकार प्रभु...! जहां  अंधे लोगो में गिनी जाऊ...!! रौशनी भरने की कोशिश करू मैं...! या खुद आग मैं जला दी जाऊ....!! न भेजो प्रभु .. न भेजो....!!! हम हमेशा कहते है.."SAVE GIRLS", " STOP FEMALE FOETICIDE".. पर क्या कभी आपने  सोचा है.. हम जिस बेटी को दुनिया में लाना चाहते है .. क्या वो हमारी दुनिया में सुरक्षित है..???

ENHANCE YOUR THINK BEYOND THE WORLD

The Happy man is the man who lived objectively, who had free affection and wide interest, who secure his happiness through these interest and affection. To be the recipient of affection is a potent cause of happiness. The main reason of unhappiness is that he thinks only about cause of his unhappiness. He continues to be self -centered and therefore does not get outside. Although this difficulty is real, there is nevertheless much that he can do if he has rightly diagnosed his trouble. So think Objectively not Subjectively

पुजारिन......!!!

मैं तो तेरी पुजारिन हूँ प्रभु, न जानू मैं तेरा पूजन....! न उपासना का ज्ञान मुझे, जानू तो बस तेरा सिमरन ....!! हर पलछिन तेरा नाम जपु मैं, करू मैं तेरा चिंतन....! फिर क्यों फासे कष्ट जाल में देके मुझको जीवन....!! कैसे प्रभु तुम मेरे जो उद्धार न सको मेरा मन ....! कैसे पाप किये मेने जो कर न सको तुम नियोजन .....!! न मंगू मैं वैभव सुख का, न मांगू धन का लोभन....! मांगू इतने कष्ट में तुझसे घिस घिस बन जाऊ में कुंदन....!! तुझसे इतनी आस करू मैं भर दो दुख से दामन ....! न इच्छा हसने की मुझको, रोऊ मैं भर-भर अखियन.....!! तेरी भक्ति को कर्म मनु मैं करू तुझको जीवन अर्पण...! मैं तो तेरी पुजारिन हूँ प्रभु, करू मैं  तुझको नमन.....!!